Fri. Oct 18th, 2024

उमस से प्राइमरी स्कूलों के 12 बच्चे हुए अचेत

हनुमानगंज / कोरांव । जिले के कई

; परिषदीय विद्यालयों में शुक्रवार को भी उमस भरी गर्मी से 12 बच्चे बेहोश हो गए। कोरांव में पांच, बहादुरपुर ब्लॉक में सात, प्रतापपुर में दो और बहरिया में भीषण गर्मी से एक बच्चे की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

प्राथमिक विद्यालय भागीपुर की कक्षा पांच की छात्रा अफसाना निवासी सरायइनायत गर्मी से बेहोश हो गई। प्राथमिक विद्यालय देवरिया में लंच के समय कक्षा पांच की सुनयना बिंद चक्कर आने से गिर पड़ी। इसी विद्यालय की तनु बिंद कक्षा 5 ने भी सिर और पेट में दर्द की शिकायत की। संविलयन विद्यालय कौड़रू में गर्मी से परेशान कक्षा सात का छात्र अंश सोनी और कक्षा पांच की लीना ने भी चक्कर आने की शिकायत की। वहीं गुरुवार को

बहादुरपुर में सात, कोरांव में पांच बच्चे हुए बीमार ■ प्रतापपुर में दो, बहरिया में एक छात्रा हुई बेहोश

प्राथमिक विद्यालय अमरसापुर में कक्षा एक का छात्र आनंद व कक्षा दो की आकांक्षा सिंह को उमस भरी गर्मी से चक्कर आ गया था।

इसी तरह कोरांव ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय महुली खुर्द, प्राथमिक विद्यालय जमुआ द्वितीय, प्राथमिक विद्यालय बहरैचा, पूर्व माध्यमिक विद्यालय कूडी बंद में बच्चे बेहोश होकर गिर पड़े। प्रतापपुर के संविलियन विद्यालय पिडौना में दो बच्चे बेहोश हो गए। बहरिया के प्राथमिक विद्यालय रघुनाथपुर में तीसरी कक्षा की छात्रा शिवाली यादव अपने कक्षा में पढ़ रही थी। भीषण गर्मी के कारण वह बेहोश हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *